विदेशी मुद्रा संकेतक 2018 होंडा


मेरी 1998 सीबीआर 9 00 आरआर पर, जब मैं इंगित करता हूं, संकेतक एक निश्चित समय के लिए नहीं आते हैं, हालांकि, एक बार वे आने पर, वे सामान्य दर से फ्लैश करते हैं। उदाहरण के लिए, मैं सूचक स्विच को छोड़ दिया। 5 सेकंड के लिए कुछ भी नहीं होता है, फिर यह सिर्फ संकेत करता है जैसे कि सामान्य रूप से होता है। सीधे बंद हो जाता है अगर मैं धक्का बंद। यह दोनों बाएं और दाएं संकेतक के साथ होता है मैं बाइक के साथ एक नाटक किया था, जबकि अभी तक पार्क किया (आज रात), लेकिन Ive ने संकेत दिया कि बाईं तरफ सही है और यह देखने के लिए कि क्या यह एक ढीली कनेक्शन या कुछ और है, और मुझे अभी तक कुछ भी नहीं मिला है जिससे मुझे लगता है कि यह एक ढीली है एक बार जब मैं एक बाम्पैजल बाइक पर चला जाता हूं तब कनेक्शन शुरू हो रहा है अपनी कार्रवाई का चयन करें: ओह, बस इस साइट पर सवाल पूछा है, लेकिन वास्तव में कुछ भी दिया havent। तो मैं मौजूद हूं fireblades. orgforumsrev। tmlpost695576 मेरी सवारी के चित्र अपनी कार्रवाई का चयन करें: मैं अपने 99 ब्लेड पर एक ही मुद्दा मिल रहा है। मैंने संकेतक स्विच को अलग कर लिया और संपर्क थोड़ा ढंके हुए थे, इसलिए मैंने उन्हें कुछ साफ़ कर दिया, लेकिन समस्या अभी भी वहां है। हम में से 2 में से किसी एक को यह मुद्दा मिला है और इसे हल किया गया है Im सोच रहा था कि मैंने संपर्कों को साफ नहीं किया, लेकिन अगर संभव हो तो दूसरों से प्रतिक्रिया की तरह आईडी। अपनी कार्रवाई चुनें: Ive इस समस्या के बारे में 2 सप्ताह के लिए अब, ठंड सुबह में बुरा हो रहा है, कभी कभी के बारे में 10 सेकंड छोड़ दिया और दाईं ओर 5 या 6 की अधिकतम, मैं भी स्विच की जाँच की और यह संपर्क करने के लिए पर्याप्त साफ लगता है, इसलिए मैं सिर्फ बाइक की दुकान से संकेतक के लिए एक नए रिले के साथ वापस आ गया हूं, लगता है कि यह अटक या कुछ और हो सकता है इस कल रात की कोशिश करें या फिट हों या शायद गुरुवार काम करने की अनुमति दें और आपको यह बताना होगा कि यदि आप चाहें तो समस्या हल कर सकते हैं। अपनी कार्रवाई चुनें: इंटीरियर की समीक्षा 8211 होंडा जैज फ़ेकलफ्ट प्रकाशित किया गया था: 28 नवंबर, 2018 - 4:06 पूर्वाह्न मैन अधिकतम, मशीन न्यूनतम कारों बनाने के होंडास दर्शन है। कार के चालक को 80 महत्व दिया जाता है और कार को केवल 20 दी जाती है। तो स्पष्ट रूप से, आप उम्मीद करते हैं कि होंडा जैज़्स के अंदरूनी रूप से बड़ी संख्या में पैकेज किए गए हैं। और यह करता है चालाक इंटीरियर पैकेजिंग कई लोगों के बीच जैज का सबसे खास खासियत है कार के पेट के नीचे ईंधन टैंक की अनूठी स्थिति और कैब-फॉरवर्ड लेआउट ने अंदर की जगहों की अधिकता मुक्त कर दी है। यह जैज की जगह की मात्र मात्रा नहीं है, जो आपको प्रभावित करती है, लेकिन उपलब्ध स्थान का उपयोग करने में उच्च लचीलेपन भी बड़े सामने के दरवाज़े प्रवेश करते हैं और बहुत आसान है। एक बार जैज के अंदर, आप अपने आस-पास के विशाल कांच के क्षेत्र को देखेंगे जिससे केबिन में अधिक प्रकाश लाया जा सके जिससे इसे और अधिक हवादार और विशाल लगता है। आप खुद को जैज की चौड़ी चौड़ाई के कारण चौड़ी चौड़ाई के लिए इस्तेमाल करने में समय ले सकते हैं और तथ्य यह है कि विंडस्क्रीन का आधार जो बहुत दूर है। चौड़े सामने का क्वॉर्टल कुछ गंदा अंधा स्थानों को जन्म दे सकता है जब सूर्य के प्रकाश में चलाते हैं, तो आपको विंडस्क्रीन पर वापस डैशबोर्ड से बहुत अधिक प्रतिबिंब मिलता है स्टाइलिश और काफी गहरी स्टीयरिंग व्हील होंडा सिविक से उठाया जाता है और आसान ऑडियो पहुंच के लिए माउंटेड नियंत्रण की सुविधा प्रदान करता है। अफसोस की बात है कि स्टीयरिंग व्हील पर कोई अंगूठे पैड नहीं है और इसके दूरबीन को समायोज्य नहीं है एक जापानी कार होने के नाते, आपको पता चल जाएगा कि वाइपर और संकेतक स्टैक स्टीयरिंग व्हील के पारंपरिक पक्ष पर हैं नारंगी रंग का रीडआउट और लाल सुई उपकरण क्लस्टर पर जानकारी को पढ़ने में बहुत आसान बनाता है। स्पीडो के नीचे एक छोटा सा मिड स्क्रीन महत्वपूर्ण जानकारी जैसे कि श्रेणी, दूरी से खाली, औसत एफई, आदि प्रदान करता है। अगर हम इस जानकारी को उपकरण में एक पारंपरिक शंकार के बजाय स्टीयरिंग व्हील पर बटन द्वारा नियंत्रित कर सकते हैं क्लस्टर। पारंपरिक होंडा डैशबोर्ड लेआउट की तरह, केंद्र कंसोल चालक से दूर हो जाता है। यह एक खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया केंद्र कंसोल है जो एक प्रीमियम हैचबैक बनाता है एकमात्र समस्या यह है कि केंद्र की वजह से धक्का-फॉरवर्ड डिज़ाइन को शान्ति मिलती है, यह एक लंबा चालक के पैररूम को घुसपैठ कर सकता है। होंडा सिटी बिन का एक और हिस्सा, गियर घुंडी के आकार का गोल्फ बॉल, जैज़ केबिन के अंदर अपनी जगह पाता है। एकीकृत OEM संगीत प्रणाली आपके पसंदीदा गीतों को खेलने का एक बहुत अच्छा काम करता है इसमें एक निर्मित सीडी, रेडियो, औक्स एम्प यूएसबी क्षमता है। दुर्भाग्य से आपके मोबाइल फोन से गाने चलाने के लिए कोई ब्लूटूथ संगतता नहीं है। संगीत प्रणाली की मात्रा स्वचालित रूप से कार की गति से समायोजित की जाती है। हेड यूनिट को डिज़ाइन किया गया ऐसा एक ऐसा तरीका है कि आप इसके बिना कोई कस्टम इकाई स्थापित कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि आप वैसे भी चाहते हैं। जैज़ केबिन में बहुत सारे भंडारण समाधान हैं, सबसे बड़ा एक डबल ग्लोवबॉक्स है कार में कुल दस कप धारक हैं उनमें से दो नवप्रवर्तित एसी वेंट के ठीक नीचे स्थित हैं, जिसका अर्थ है कि अगर आप रेडबुल की कोई ज़रूरत नहीं कर रहे हैं, तो यह आपके ड्रिंक को ठंडा 8211 उत्कृष्ट सुविधा रखता है, यह बहुत अच्छा नहीं है अगर यह गर्म कप का कप है फ्रंट सीट किंग्सज़ विस्तृत और सुगमता से एक चरवाहे टोपी पहनने के लिए बहुत सारे हैं। Contoured बाल्टी सीटें एक बहुत अच्छी बैठने की स्थिति प्रदान करते हैं अफसोस की बात है, visors में कोई रोशनी एकीकृत नहीं कर रहे हैं एक विशेषता है जो इन दिनों बहुत आम है। पैडल अच्छी तरह से बाहर हैं लेकिन मृत पेडल अनुपस्थित है। होंडा ने एक उचित मृत पेडल के बजाय सिर्फ एक छोटे रबर पैडिंग प्रदान किया है और हम जैज के पीछे जाते हैं, जहां आप पाएंगे कि यह 3 लोगों को बेहद आरामदायक में ले जाने के लिए बनाया गया है। अगर दो यात्रियों के पीछे बैठे हैं तो वे एक हथियार की कमी की कमी महसूस करेंगे। वे भी एक समर्पित पीछे एसी वेंट और एक प्लग बिंदु याद करेंगे। पीछे में हेडरूम या पैररूम के बारे में कोई शिकायत नहीं है होंडा जैज़ मैजिक सीट्स के नाम से कुछ के साथ फिट है। मूलतः, आप सामान क्षेत्र को अधिकतम करने के लिए बैठने की व्यवस्था के विभिन्न संयोजन के बीच अंतहीन चयन कर सकते हैं। यकीन है कि कई हैचबैक इस सुविधा को प्रदान करते हैं, लेकिन इसके उपयोग में आसानी है जहां जैज़ के केक ले लेते हैं। हर सिंगल बैठने का संयोजन सिर्फ एक अंगुली का काम है आप 384 लीटर की सीट अप सामान क्षमता से विशाल 1,320 लीटर तक बूट स्पेस को अधिकतम करने के लिए पिछली सीटों को भी गुना कर सकते हैं। जादू वास्तव में पीछे की कड़ी मेहनत के साथ पार्क के समानांतर के लिए बहुत आसान है। होंडा ने अपनी कीमत के लिए पार्किंग सेंसर के सेट के साथ जैज को प्राप्त किया था। जैज इंटीरियर की इंजीनियरिंग निर्दोष और सराहनीय है। डैशबोर्ड सामग्री उच्च गुणवत्ता के हैं और इसलिए सीटों और द्वार पैड में इस्तेमाल किए गए कपड़े हैं। चमड़ा सीटें शीर्ष अंत मॉडल में उपलब्ध होना चाहिए था। एर्गोनॉमिक्स किसी भी और हर ड्राइवर के लिए बिल्कुल सही हैं। होंडा जैज़ इंटीरियर व्यावहारिकता, प्रयोज्यता और अंतरिक्ष दक्षता में 101 व्याख्यान है। जब आप इसे चाहते हैं और जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो यह एक हैचबैक हो सकता है इसे 8211 तक जमा करने के लिए होंडा जैज़ लक्ज़री के चार स्तंभों 8211 अंतरिक्ष, लाइट, आराम और मौन एक बड़े स्लेज हथौड़ा के साथ नाखून वे कहते हैं कि जल्दी या बाद में आपका जुनून आपको पाता है कुछ समय पहले 200 9 में मैंने आईएबी के लिए लेखन शुरू किया था और तब से यह मेरे लिए एक रोलर कॉस्टर सवारी रही है। एक अद्भुत अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, मुझे नए स्थानों पर ले जाया, कुछ महान कारों को संचालित किया और कुछ आश्चर्यजनक लोगों से मिले जब आप मुझे आईएबी (बहुत कम) पर नहीं खोजते हैं, तो आप मुझे कॉफी शॉप या भोजनालय या नजदीकी गैजेट स्टोर में मिलेंगे। आप IAB का आनंद लें जितना हम कॉपीराइट प्रति 2008-2017 इंडियन ऑटो ब्लॉग ndash Global संपर्क गोपनीयता के बारे में ऑटो न्यूज़, अफवाहें, स्कूप्स, स्पॉटशॉट्स और रेंडर

Comments

Popular posts from this blog

फॉर्क्स्टव प्रोस्टिक्स कील

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल बोनस

तमिल में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण