आरआरएसबी विदेशी मुद्रा नोएडा प्राधिकरण


कनॉट प्लेस 50 एपी 68, ग्राउंड फ्लोर, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर, बाबर रोड, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली -110001 फोन: 0091-11-23412180, 23413044 3132 4004 ईमेल: आरआरएसबीडीएलहिरोक्स गुलमोहर 101,111,112 amp 117 राकेशदीप बिल्डिंग, 11 वाणिज्यिक परिसर, गुलमोहर एनक्लेव , नई दिल्ली - 110049 फोन: 91-11-4160679092 ईमेल: आरआरएसबीगुलमोर्रारबर्फ़ेक्स जनक पुरी जी -8, ग्राउंड फ्लोर, सुनेजा टॉवर -1, जनक पुरी जिला केंद्र, नई दिल्ली -110058 फोन: 011-45508900 25508911 ईमेल: आरआरएसबीजनकपुरियरबर्फ़ेक्स सुशांत लोक - गुड़गांव डी -107, ग्राउंड फ्लोर, सुशांत शॉपिंग आर्केड, सुशांत लोक चरण -1, गुड़गांव -122001 फोन: 91-124-40037023 ईमेल: आरएसएसशशांट्लोक्रॉर्सबर्न एक्सचेंज दरें नोएडा में ऑनलाइन फॉरेक्स बुक करने के लिए तैयार हैं अब इसके लिए चलें एक साधारण 5 मिनट की प्रक्रिया है आप सभी को शुरू करने की जरूरत है, आप या तो हमारे वेब पोर्टल के माध्यम से एक सरल ऑनलाइन अनुरोध कर सकते हैं या आप हमारे टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं (1800-3000-8353) एक बार जब आप अपना अनुरोध रख सकते हैं, तो आपको अपना विदेशी मुद्रा वितरित होगा आप की सुविधा कोई समय में घर नहीं है और नोएडा में सर्वोत्तम दरों का लाभ उठाएं आप विदेशी मुद्रा कार्ड्स के रूप में अपने विदेशी मुद्रा को खरीदने की अतिरिक्त लचीलापन भी प्रदान करते हैं। नकद या यात्रियों की जांच भी एक अग्रणी मुद्रा विनिमय के माध्यम से अपनी विदेशी मुद्रा की बुकिंग करें। अध्ययन के लिए विदेश जा रहा है यहां सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दर प्राप्त करें सेवा केवल भारी थी मेरे कॉल्स को मेरे यूरो बेचने के लिए शुरू करने से, सब कुछ बिल्कुल चिकनी, परेशानी से मुक्त था और सबसे महत्वपूर्ण समय पर। यह एक शानदार परेशानी मुक्त अनुभव है। उपलब्ध कराई गई जानकारी में स्पष्टता है और गति तेज गति से है वेब साइट डिज़ाइन से प्रोसेसिंग ऑर्डर के लिए सब कुछ आसान और कुशल है मैं आपकी साइट पर केवल दूसरों को एक महान अनुभव के रूप में पास कर सकता हूं। मैंने पिछली हफ्ते में पहली बार Doorstepforex का इस्तेमाल किया और मेरे अद्भुत अनुभव के बाद आश्चर्य हुआ कि क्यों एक ऐसी अवधारणा पहले ऐसी अवधारणा उपलब्ध नहीं थी सामान्यतया मेरे विदेशी मुद्रा और बीमा पाने के लिए मुझे 2-3 कॉल करना पड़ता था, दर प्राप्त हो जाती है, मेरी मुद्रा के लिए अलग-अलग रूपों में पूछता हूं, दस्तावेज प्रदान करता हूं और चेक का भुगतान करता हूं। यह सब आश्चर्यजनक रूप से इस साइट पर सरलीकृत किया गया है और आपकी सभी जरूरतों के लिए एक स्टॉप शॉप है निश्चित रूप से अपने सभी परिवार के amp दोस्तों के लिए सुझाएगा। उपयोगकर्ता के अनुभव को महसूस करें डिजाइन और साइट साफ है, प्रवाह आसान और सहज है। उबेर सरल अनुभव - 1 मिनट में समाप्त होने से किसी से बात करने और एक एजेंट से विदेशी मुद्रा दर के लिए बातचीत करने से आसान और तेज। भविष्य में मैं अपने दफ्तर के विदेशी मुद्रा का प्रयोग करके एक महान वेबसाइट क्या देखूंगा और सभी को इसकी सूचना देगा

Comments

Popular posts from this blog

फॉर्क्स्टव प्रोस्टिक्स कील

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल बोनस

तमिल में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण